खुसखबरी: बुक बैगेज ने भारतीय रेलवे के साथ मिलकर ऐप-आधारित डिलीवरी सेवा की शुरू

सामान की डिलीवरी सेवा प्रदाता बुकबागट ने मंगलवार को भारतीय रेलवे के साथ मिलकर अपनी ऐप-आधारित सेवा शुरू करने की घोषणा की, जिसका उद्देश्य सामान और पार्सल के सुरक्षित पारगमन की पेशकश करना है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि BookBaggage पहले से ही एयरलाइन यात्रियों के लिए सामानों की डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है और अब इसे रेलवे यात्रियों के लिए बढ़ा दिया है।

कंपनी ने एक साथ ट्रेन से पार्सल भेजने के इच्छुक ग्राहकों के लिए ऐप-आधारित एंड-टू-एंड पार्सल सेवाएं शुरू की हैं।

“हम रेलवे यात्रियों के लिए अपने नए ऐप को पेश करने के लिए रोमांचित हैं। हम एक ब्रांड के रूप में अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने और उनकी यात्रा को परेशानी मुक्त बनाने के लिए समर्पित हैं।”

“अपनी उंगलियों पर उपलब्ध सामान पर नज़र रखने के साथ, आपको बस इतना करना है कि अपने सामान या पार्सल के सुरक्षित पारगमन के बारे में अपनी सारी चिंताओं को दूर कर दें। हम इन हाई-टेक सामान वितरण सेवाओं को लाने के लिए भारतीय रेलवे के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। उनके ग्राहक, “BookBaggage.Com सह-संस्थापक और सीईओ चंचल घोष ने कहा।

स्टेशन से दूरी के आधार पर पहले बैग के लिए पिकअप सेवा 125 रुपये (वजन 25 किलोग्राम तक) के लिए शुरू होती है, और बाद में सामान के लिए 50 रुपये और भारतीय रेलवे द्वारा गंतव्य शहर में सामान ले जाने के लिए मामूली शुल्क लिया जाता है।

एक बार में लिया जाने वाला अधिकतम सामान 35 किलोग्राम (डब्लूएचओ द्वारा दिशानिर्देशों के आधार पर), भारी सामान को अतिरिक्त लागत पर संभाला जा सकता है।

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