स्कोडा इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी सविधा की प्रदान

स्कोडा ऑटो इंडिया ने इस साल की शुरुआत में एक ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था, जिसमें ग्राहक अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंदीदा स्कोडा कार बुक कर सकते थे। हालाँकि, कंपनी को देश भर में ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली।

इसे देखते हुए, कंपनी ने अपनी संपर्क रहित सेवाओं के दायरे को व्यापक बनाने का फैसला किया है, जिसमें अब उत्पाद परामर्श और प्रदर्शन शामिल होंगे। दूसरी ओर, स्कोडा भी टेस्ट ड्राइव का आयोजन कर रहा है, जिसे ग्राहक के निवास पर व्यवस्थित किया जा सकता है। ऐसा करने से ग्राहकों को शोरूम पर जाने और COVID-19 महामारी के कारण सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखने की आवश्यकता नहीं होगी।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक श्री ज़ैक हॉलिस ने कहा, “स्कोडा ऑटो कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम हमारे ग्राहकों के साथ जुड़े रहने और एक अप्रतिबंधित बिक्री और सेवा अनुभव प्रदान करने के लिए एक उपकरण के रूप में प्रौद्योगिकी का उपयोग करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है, इन अभूतपूर्व परिस्थितियों में और अधिक। नवीनतम पहल ग्राहकों को अपने घर के आराम से हमारे रोमांचक नई रेंज के उत्पादों का पता लगाने और अनुभव करने का अवसर प्रदान करती है। ”

तो वास्तव में यह पहल कैसे काम करती है? ग्राहकों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर साइन अप करना होगा, इसके बाद उन्हें अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या निजी कंप्यूटर पर लाइव परामर्श और आभासी उत्पाद प्रदर्शन के लिए वीडियो कॉल लिंक मिलेगा। यह सुविधा पूरे देश में 80 से अधिक डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *