सैमसंग ने भारत में व्हाट्सएप ग्राहक सहायता सेवाओं की करेगा शुरुआत, जानिए इस सेवा का लाभ आप कैसे उठा पाएगे

दोस्तों आपको बता दे इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता सैमसंग ने सोमवार को अपने घरों के आराम से उपभोक्ताओं के प्रश्नों का त्वरित समाधान प्रदान करने के लिए व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहक सहायता की पेशकश शुरू की।

“सैमसंग उपभोक्ताओं के पास कई संपर्क रहित विकल्प हैं, जो उन्हें अपने घरों से बाहर निकलने के बिना अपने मुद्दों को सुलझाने में मदद करते हैं। वे रिमोट सपोर्ट, लाइव चैट, कॉल सेंटर के माध्यम से तकनीकी सहायता या सैमसंग वेबसाइट और यूट्यूब पर एक्सेस डू-इट-ही-वीडियो का विकल्प चुन सकते हैं, ”कंपनी ने कहा।

उपभोक्ता सेवा के लिए पंजीकरण करने के लिए सैमसंग के व्हाट्सएप समर्थन नंबर 1800-5-सैमसंग (1800-5-7267864) पर एक सरल संदेश भेज सकते हैं। व्हाट्सएप पर, वे किसी भी सैमसंग उत्पाद के लिए तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सेवा केंद्र स्थानों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, मरम्मत की स्थिति, नए ऑफ़र और सैमसंग उत्पादों के डेमो और स्थापना के लिए अनुरोध कर सकते हैं जो उन्होंने अभी खरीदे हैं। यह सेवा सप्ताह के सभी दिनों में सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक उपलब्ध है।

Samsug सभी सैमसंग स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी उपयोगकर्ताओं को दूरस्थ सहायता प्रदान करता है। सैमसंग कॉल सेंटर एजेंट किसी उपभोक्ता के स्मार्ट फोन या स्मार्ट टीवी पर इंटरनेट के माध्यम से दूरस्थ रूप से काम कर सकता है और तुरंत समाधान प्रदान करने के लिए ऑनलाइन समस्या का निदान कर सकता है।

समसुग ने कहा, लाइव चैट के माध्यम से, उपभोक्ता अपनी वेबसाइट पर तत्काल सैमसंग तक पहुंच सकते हैं जहां प्रशिक्षित एजेंट और एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) आधारित चैट बॉट चौबीसों घंटे किसी भी प्रश्न के लिए तत्काल जानकारी प्रदान करते हैं।

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