2020 BAJAJ DOMINAR 250 का किया गया सड़क परीक्षण रिपोर्ट

हमारे बढ़ते वर्षों में, हमारे पास मोटरसाइकिलों के पोस्टर हैं जो हम किसी दिन खरीदना चाहते हैं। जबकि हमारे लोग हमें अपने यात्रियों के आसपास ले जाने में प्रसन्न होते हैं, हम “बड़ी बाइक” रखने का सपना देखते हैं जो सड़क पर जो कुछ भी है, उसकी तुलना में अलग दिखेंगे, ध्वनि और अलग महसूस करेंगे। सवारी करने की कानूनी उम्र तक पहुँचने और सर्वश्रेष्ठ ग्रेड प्राप्त करने का प्रबंधन करने के बाद, यह एक दिन है जब आप अपने लोगों के सामने इस मिलियन डॉलर के सवाल के साथ खड़े हैं – “माँ, पिताजी … क्या मैं अब बाइक खरीद सकता हूं?”

मान लें कि वे इस अनुरोध से सहमत हैं, तो अक्सर आप क्या खरीदना चाहते हैं और क्या पाने के लिए आप क्या चाहते हैं, के बीच अक्सर विवाद होता है। जबकि प्रदर्शन, डिजाइन और विशेषताएं आपके निर्णय में भूमिका निभाती हैं, यह व्यावहारिकता, दक्षता और सुरक्षा है जो उन्हें अन्यथा सोचती है। हालाँकि, अगर कोई मोटरसाइकिल है जो इन दोनों दुनियाओं का ख्याल रखती है। एक आदर्शवादी विचार के बहुत? वास्तव में, बजाज ऑटो अपने डोमिनर 400, डोमिनर 250 के छोटे भाई के साथ दावा नहीं करता है।

यदि डोमिनार 400 और 250 अगल-बगल पार्क हैं, तो आप उनके बीच अंतर नहीं कर पाएंगे। हालांकि, ऐसा करने के लिए, चार मुख्य चीजें हैं जिन्हें आपको देखना है। सबसे पहले, रियर पैनल पर तीन-आयामी D250 प्रतीक, दूसरा, पेंट, जैसा कि डोमिनार 250 लाल रंग में आता है, जबकि D400 हरे रंग में आता है, इसके अलावा काले रंग के आम शेड से, तीसरा, पहिया खत्म, D400 के विपरीत। मशीनी मिश्र हो जाता है, 250 सरल मैट काले मिश्र और अंत में, टायर के साथ करता है।

जबकि बड़ा भाई 110 / 70R17 (F) और 150 / 60R17 (R) रेडियल टायर पर सवारी करता है, 250 100 / 80R17 (F) और 130 / 70R17 (R) MRF जैपर के साथ आता है। रियर टायर एक बहुत पतला लग रहा है और डोमिनर 250 के मांसपेशियों के रुख के साथ अच्छी तरह से नहीं जाता है, जिससे यह महसूस होता है कि डोमिनर जिम में सभी लेग सत्रों से चूक गए थे। हम दृढ़ता से D400 के बड़े MRF में अपग्रेड करने का सुझाव देते हैं, जो न केवल सही दिखेंगे बल्कि बेहतर सवारी भी करेंगे। बाद के अनुभाग में उस पर अधिक।

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