जानिए रिप्ड एब्स के लिए 3 पावरफुल मोटिवेशन टिप्स !

अपनी नई फिटनेस आदतों को सर्वश्रेष्ठ 3 प्रेरणादायक युक्तियों के साथ अधिक उत्पादक बनाएं जो हर बार आपके चेहरे पर मुस्कान के साथ जिम और आहार में जाएंगे।

आप अपनी पसंदीदा जगह पर सड़क पर चल सकते हैं और शानदार अहसास देख सकते हैं। या जब आप समुद्र तट के नीचे टहलते हैं और आप लोगों को अपने कंधों पर अपने सुंदर दरार को निहारते हुए देखते हैं। आपको अपने अवकाश के सपने को सच करने का विश्वास है। आप अपने आप को चुटकी लेते हैं और महसूस करते हैं कि आप आ गए हैं।

इस हरित भूमि में हर कोई सिक्स पैक ऐब्स से प्यार करता है और पूरी तरह से स्वस्थ रहता है। क्या हर कोई इस लक्ष्य को संग्रहीत कर सकता है? हाँ। जहाँ हम उत्कृष्टता के लिए बने हैं, हाँ, कुछ भी संभव है। यद्यपि व्यक्तिगत लक्ष्य कुछ के लिए कठिन हो सकते हैं, यदि आप जीवन पर एक आशावादी और सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं, तो कुछ भी संभव है।

“जीवन अच्छा नहीं है”। हम अपने दिन की शुरुआत को बहुत सकारात्मक बना सकते हैं, लेकिन दिन के अंत तक, यदि आप अपने उद्देश्य पर पूरी तरह से केंद्रित नहीं हैं और लगातार अपनी आकांक्षाओं के बारे में सोच रहे हैं, तो आप संवेदनशीलता का शिकार हो सकते हैं। । हम मनुष्य कम से कम प्रतिरोध के मार्ग का आनंद लेते हैं। हमारे बहाने को सही ठहराते हुए और हमारे लक्ष्यों को फैलाना। किसी ने नहीं कहा कि अनुशासित होना आसान है। बेशक हमारी चीजें यहां अनजाने में हमें हमारे लक्ष्यों से दूर रखती हैं: “मुझे व्यायाम करना पसंद है, लेकिन मुझे कल के बारबेक्यू के लिए गले लगाना पसंद नहीं है।”, “यह सप्ताहांत है इसलिए मैं अपना चेहरा कुकीज़ और दूध से भर रही हूं।” समय नहीं है। “

दिलचस्प बात यह है कि हम खुद ऐसी बातों पर विश्वास करते हैं। वास्तव में यह नकली है। सफलता का रहस्य अधिक काम नहीं है, लेकिन जीवन में अपनी सोच और दृष्टिकोण को नियंत्रित करना है। चाहे आप कुछ पाउंड कम करना चाहते हैं या एक बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के लिए आकार में बने रहना चाहते हैं, तो कृपया अपने आप को किसी भी परिस्थिति में न जाने दें। यहां कुछ उपयोगी मानसिकताएं दी गई हैं, जो यह सोचकर आपको ट्रैक पर वापस लाने में मदद करेंगी कि आप अपने बहाने खरीद रहे हैं:

एक: हमेशा अपने दोस्तों और परिवार को अपने लक्ष्यों के बारे में बताएं। अपने लक्ष्यों के बारे में अपने परिचितों को बताना बहुत अच्छा है। कुछ आपको गंभीरता से लेंगे और कुछ नहीं। लेकिन इसके पीछे कारण यह है कि वे आपकी मदद कर सकते हैं। जब आप ऐसे लोगों के साथ सच्चे होते हैं जो उनका सम्मान करते हैं और कभी-कभी आपकी मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

दो: एक साथी या दोस्त के साथ लक्ष्य निर्धारित करना। अक्सर, एक्सरसाइज पार्टनर या डाइटिंग पार्टनर होना सभी को अच्छा लगता है। एक छोटी सी प्रतियोगिता के विपरीत, एक कसरत दोस्त से थोड़ा सा प्रोत्साहन बड़ा अंतर ला सकता है। किसी ऐसे व्यक्ति को चुनें जिसे आप पसंद करते हैं और जब आप किसी को जानते हैं तो वह आपकी मदद करेगा। दोस्त एक को चुनने और हमें बहुत अच्छा महसूस कराने में अविश्वसनीय हैं।

तीन: अपनी आकांक्षाएं और दर्शन लिखें। अभी नोटपैड प्राप्त करें और अपने सभी लक्ष्यों और आकांक्षाओं का मजाक उड़ाएं। कागज पर बीच में एक रेखा खींचें। आपके एक हाथ में “लक्ष्य” और दूसरे में “आकांक्षाएं” के उदाहरण हैं। इस महीने राउंड # 1 ने 10 पाउंड खो दिए। एस्पायर # 1 10 पाउंड खो देता है, इसलिए मैं जींस की एक नई जोड़ी खरीद सकता हूं। सुनिश्चित करें कि वे विस्तृत हैं और उन्हें बहुत सार्थक बनाने का प्रयास करें। जल्द ही आप इन मानसिक परिवर्तनों को विकसित करेंगे जो अवचेतन रूप से आपके जीवन को हमेशा के लिए बदल देंगे। यह भी याद रखें कि जब आप ऊर्जा के अपने निम्नतम स्तर पर हों और अपनी चादरें बाहर निकालें और उन्हें जोर से पढ़ें। अजीब लगता है, लेकिन यह काम करता है। पेशेवर एथलीट इसे हर दिन करते हैं। आप क्यों

यह शीर्ष आकार में आने से कठिन लगता है। इसके लिए अनुशासन और पूर्ण प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। इसके पुरस्कार अनमोल हैं और जब आप देखते हैं तो आपको जो आत्मविश्वास मिलता है

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