जानिए दीपिका जैसा फिगर पाने के लिए अपनाएं ये फिटनेस टिप्स

दीपिका पादुकोण की तारीफ करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। वह कभी अपने अभिनय के लिए चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने फैशनेबल लुक्स के कारण। लेकिन आज हम आपको दीपिका की फिटनेस और फ्लेट टमी से जुड़ी ऐसी बातें बताने जा रहें हैं, जो कि आपके लिए काफी फायदेमंद होगी, आइए जानिए दीपिका की फिटनेस टिप्स के बारे में कुछ खास बातें, जिससे आप अपने टमी को फिट रख सकती हैं।

टिप 1
दीपिका पादुकोण का यह मानना है कि फिटनेस जीवन जीने का एक आसान तरीका होता है, इसलिए यह आपके रोजाना के दिनचर्या का एक हिस्सा होनी चाहिए।

टिप 2
अगर आप दीपिका की तरह फ्लैट टमी चाहती हैं, तो आप रोजाना कम से कम 30 मिनट तक योगासन जरूर करें। उन आसनों और एक्सरसाइज को सही ढंग से करें, जिनसे पेट की चर्बी कम होती है।

टिप 3
दीपिका का कहना है कि वह फ्लेट टमी के लिए क्रंचेस करती हैं। क्रंचेस करने से पेट की मांसपेशियों में कसाव आता है और पेट का आकार सुडौल हो जाता है।

टिप 4
दीपिका क्रंचेस ही नहीं बल्कि स्टेंथनिग एक्सरसाइज जैसे पुल अप्स, स्क्वाट और पुश अप्स भी करती हैं, ताकि उनकी टमी सुडौल बनी रहें।

टिप 5
अगर आप सुडौल टमी चाहती हैं तो आप दीपिका की सलाह मान लें और रोजाना कसरत करने का समय ना भी मिले, तो आप डांस करना ना भूलें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »