सैमसंग ने स्मार्ट टीवी पर किया बड़ा दाव, अगले हफ्ते भारत में 20 नए उत्पादों को लॉन्च किया

दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज, सैमसंग भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट पर बड़ा दांव लगाने की योजना बना रहा है, जिसके अगले सप्ताह 20 से अधिक उत्पाद लॉन्च किए गए हैं, ज़ी बिज़नेस ने सीखा है। इन मॉडलों के लॉन्च के साथ, कंपनी ने गर्मियों के दौरान भारतीय बाजार में लगभग 50 स्मार्ट टीवी लॉन्च किए होंगे, जिनमें हाल ही में लॉन्च किया गया द सेरिफ और QLED 8K टीवी शामिल हैं।

इन सभी उत्पादों को प्रीमियम और अल्ट्रा-प्रीमियम सेगमेंट में रखा जाएगा, जिसकी कीमतें 20,000 रुपये से शुरू होंगी। 2.4 लाख रुपये तक की नई स्मार्ट टीवी रेंज में अल्ट्रा-एचडी मॉडल शामिल हैं जो सांस लेने की तस्वीर की गुणवत्ता और त्रुटिहीन डिजाइन प्रदान करते हैं।

नई स्मार्ट टीवी रेंज व्यक्तिगत कंप्यूटर (पीसी) मोड, होम क्लाउड, म्यूजिक प्लेयर और लाइव कास्ट जैसी सुविधाओं की पेशकश करेगी, इस तरह मल्टी टास्किंग को आसान बना सकती है। नए मॉडल उपभोक्ताओं को अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, ZEE5, SonyLIV और वूट जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनने का विकल्प प्रदान करेंगे।

घर से काम करने वाले अधिक लोगों के साथ, सैमसंग ने 5 जीबी क्लाउड स्टोरेज के साथ, ऑफिस 365 में मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी जोड़ा है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, सैमसंग ने भारत में प्रीमियम फीचर्स के साथ 2020 लाइफस्टाइल टेलीविजन, द सेरिफ और 2020 QLED 8K TV लाइन का नया पोर्टफोलियो लॉन्च किया था। सेरिफ़ तीन आकारों में आता है – 43 इंच, 49 इंच और 55 इंच – क्रमशः 83,900 रुपये, 1,16,900 रुपये और 1,48,900 रुपये में।

सैमसंग के उच्च श्रेणी के QLED 8K टीवी की नई रेंज 65 इंच संस्करण के लिए 4.99 लाख रुपये, 75 इंच संस्करण के लिए 9.99 लाख रुपये, 82 इंच संस्करण के लिए 14.29 लाख रुपये और 85 के लिए 15.79 लाख रुपये होगी। इंच संस्करण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *