सुबह जॉगिंग के बाद इन चीजों का सेवन करना फायदेमंद होता है

हम पूरी तरह से इस बात से सहमत हैं कि यदि आपको अपने आत्म-सम्मान और पूर्णता को बनाए रखने की आवश्यकता है, तो प्रत्येक दिन थोड़ा व्यायाम करना या योग करना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए सुबह-सुबह सैर के लिए जाना बहुत अधिक हो सकता है। आपकी फिटनेस के लिए उपयोगी। माना जाता है। आपको बता दें कि यदि आप नियम का उपयोग करने की सहायता से प्रत्येक सुबह दौड़ते हैं, तो यह आपको बहुत अधिक फिटनेस लाभ प्रदान करता है, अब एक या दो नहीं, हालांकि सही यहाँ कुछ अन्य घटक है जो यह देखते हैं कि सुबह कब चलना है, आपके फ्रेम में कुछ मामले हैं।

एक कमी है और आप इसे खत्म करने के लिए किसी चीज का सही मायने में उपभोग कर सकते हैं। इस प्रकार की स्थिति में, आजकल हम आपको यह सूचित करने में सक्षम हैं कि सुबह उठने के बाद उनमें से कौन सा भोजन आपके फ्रेम की इच्छाओं को पूरा करता है ताकि आप दिन की अवधि के लिए अपने आत्म मैच को बनाए रख सकें।

आपकी जानकारी के लिए, हमें यह पहचानने की अनुमति दें कि इस अति व्यस्त और भागदौड़ भरी जिंदगी के दौरान, मनुष्य अपने आप को संपूर्ण और मैच बनाए रखने के लिए एक तरह के दृष्टिकोण के साथ पॉप आउट करता है, हालांकि सभी लोगों के दृष्टिकोण में, सुबह की दौड़ सबसे अच्छा है। आपको बता दें कि सुबह-सुबह सैर के लिए जाने की सहायता से, आपको प्राथमिक स्पार्कलिंग हवा मिलती है जो शहर के साथ नहीं होती है। वॉक के लिए जाने के अलावा, आपकी सहनशक्ति अतिरिक्त रूप से रहती है और आपका फ्रेम अतिरिक्त रूप से एक आकार में रहता है।

इसके अलावा, आपको अतिरिक्त रूप से सूचित करने की अनुमति दें कि प्रत्येक दिन सुबह-सुबह सैर करने से आपकी कोरोनरी हार्ट फिटनेस में सुधार होता है, इसके अलावा एलडीएल कोलेस्ट्रॉल की मात्रा को कम करने की अनुमति मिलती है। आप देखेंगे कि जब आप सुबह-सुबह सैर के लिए जाते हैं, तो आप घिसे-पिटे या भूखे होने का अनुभव करते हैं, यह बहुत हद तक वास्तविकता की गणना है कि फ्रेम कठिन काम कर रहा है और सूचित करें कि जब आप सैर के लिए जा रहे हैं, तो आपके फ्रेम पर ग्लूकोज की मात्रा कम हो जाती है मांसपेशियों के ऊतकों के अलावा।

पोषक तत्व चाहिए। इस प्रकार की स्थिति में, यदि आप अब ग्लूकोज और प्रोटीन का सेवन नहीं करते हैं, तो आपके मांसपेशियों के ऊतकों को कमजोर होना शुरू हो जाता है और आपके नुकसान और कमजोर होने की संभावनाएं उच्च गुणवत्ता वाले सीमा तक विस्तारित हो जाती हैं, इस प्रकार से, लेने के बाद आपकी सुबह जाग रही है, वे सामग्रियां बहुत मददगार हैं। सिद्ध करता है कि

जॉगिंग के बाद वो भोजन लें

चॉकलेट दूध

सुबह उठने के बाद चॉकलेट दूध का सेवन आपके मांसपेशियों के ऊतकों को बेहतर बनाने में काफी मदद करता है। यदि आप इस चॉकलेट दूध पर चॉकलेट पाउडर, बादाम पाउडर आदि मिलाते हैं और इसे पीते हैं तो यह बहुत उपयोगी है।

उबले अंडे, एवोकाडो और अनार

आइए हम पहचानें कि हर बार जब आप एक रन पर वापस आते हैं, तो उबले हुए अंडे, अनार और एवोकैडो फ्रेम की पुनरावृत्ति के लिए उपयोगी होते हैं। उनका सेवन आपके फ्रेम को संपूर्ण बनाता है और अच्छी तरह से भरपूर शक्ति प्रदान करता है।

तरबूज का सलाद

हम सभी मानते हैं कि तरबूज नब्बे प्रतिशत पानी से अधिक होता है और पानी हमारे फ्रेम से बाहर निकलता है और उसी समय पसीने के रूप में चलता है। इस प्रकार की स्थिति में, आप फ्रेम के साथ पानी की कमी को पूरा करने के लिए सुबह उठने के बाद तरबूज का सलाद उत्पाद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »