बीएमडब्ल्यू आर नौटी हुइ लोंच

बीएमडब्लू आर नौ टी बवेरियन ब्रांड की एक खुशी से रेट्रो दिखने वाली मोटरसाइकिल है, जिसमें डिजाइन है जो अनुकूलन की संभावनाओं के साथ रीकेनिंग है। अब, मास्को से ज़िलर्स गैराज ने अपने नवीनतम विमानन-थीम वाले कस्टम बिल्ड के साथ बाइक को एक नए स्तर पर ले लिया है।

यह मानना ​​मुश्किल है कि इस मोटरसाइकिल ने 2016 बीएमडब्ल्यू आर नौ टी के रूप में अपना जीवन शुरू किया। कस्टम हाउस चलाने वाले दिमित्री गोलुबिकोव ने बाइक को पूरी तरह से कस्टम बॉडीवर्क दिया है जो एक ही समय में सुडौल दिखती है। वास्तव में, पूरी बॉडीवर्क को एल्यूमीनियम का उपयोग करके बनाया गया है, और इस परियोजना को पूरा करने में उन्हें 10 महीने लगे। एलईडी हेडलैम्प के चारों ओर फेयरिंग फ्यूल टैंक सेक्शन में बहती है। हैंडलबार और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एरिया को एक सुडौल पैनल द्वारा एनकैप्सुलेट किया जाता है, जो एक चिकनी सिल्हूट के लिए सभी असमान भागों को छिपा देता है।

क्लिप-ऑन हैंडलबार के किनारों पर छेद के माध्यम से बहुत कम गति होती है, लेकिन इस प्रथा को बनाते समय व्यावहारिकता को ध्यान में नहीं रखा जाता है। टैंक-माउंटेड स्विचगियर, फुटपेग, क्लच और ब्रेक मास्टर सिलेंडर के साथ हैंडलबार सभी कस्टम मेड हैं। यह ईंधन टैंक पर घुड़सवार एक न्यूनतम डिजिटल स्पीडोमीटर भी प्राप्त करता है। उन्होंने बॉडीवर्क के निचले हिस्से को सपाट होने के लिए डिज़ाइन किया है ताकि यह बाइक को सीधा रखने के लिए स्टैंड के रूप में दोगुना हो जाए।

आपको लगता है कि उल्टे सामने का कांटा और बीएमडब्ल्यू परेल्वर रियर मोनोशॉक लुक में भयानक रूप से पटक दिया जा सकता है। लेकिन कस्टम हाउस ने यह सुनिश्चित किया है कि यह कस्टम वायवीय सक्रियण प्रणाली का उपयोग करके जमीन से ऊपर उठ सकता है।

साफ बॉडीवर्क के साथ जाने के लिए, दिमित्री को सभी इलेक्ट्रिकल्स को फिर से तैयार करना पड़ा। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने पावरट्रेन को बरकरार रखा है। आपको तेल कूलर के साथ 1,170cc का बॉक्सर ट्विन एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो कि 7550rpm पर 110PS और 6000rpm पर 119.3Nm का मंथन करता है, जो हाइड्रोलिक क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा हुआ है। सब सब में, यह सही मोटरसाइकिल की तरह दिखता है कि बैटमैन एक पोस्ट-कोरोनावायरस महामारी की दुनिया में सवारी करेगा!

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